सेलेब लाइफ / जेनिफर लोपेज ने 6वीं बार की सगाई,

इंटरव्यू / ओरु अदार लव के लिए प्रिया प्रकाश नहीं थी पहली
April 29, 2014

सेलेब लाइफ / जेनिफर लोपेज ने 6वीं बार की सगाई,

हॉलीवुड डेस्क. जेनिफर लोपेज ने ने अपने ब्वॉयफ्रेंड एलिक्स रोडरिग्स से सगाई कर ली है। एलिक्स न्यूयॉर्क यांकीज़ बेसबॉल टीम के पूर्व प्लेयर हैं। जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। फोटो देख कर लग रहा है कि एलिक्स ने जेनिफर को बीच पर प्रपोज किया है। ये 6वीं बार है जब जेनिफर ने सगाई की है। वो इससे पहले 4 शादियां और 1 सगाई कर चूकीं हैं।

वॉशरूम से एलिक्स ने किया था जेनिफर को मैसेज:

एलेन ली डीजेनेरेस के शो में जेनिफर ने बताया था कि वो और एलिक्स 2 साल से एक दूसरे को डेर कर रहे हैं। बेवर्ली हिल्स होटल में जेनिफर ने एलिक्स को देखा और उनके पास गई। वहीं से उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई।

जेनिफर ने एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया था- “एक बार एलिक्स और मैं डिनर डेट पर गए। वो शाम बहुत अच्छी थी। हम डिनर कर रहे थे। इस बीच अचानक एलिक्स वॉशरूम गए। तभी मेरे पास टेक्स्ट मैसेज आया। मुझे लगा मेरे किसी दोस्त ने मुझे मैसेज किया, लेकिन वो मैसेज एलिक्स ने किया था। उसमें उन्होंने लिखा था-‘तुम बहुत खुबसूरत हो और तुम्हारे सामने ठीक-ठाक लगता हूं।’ एलिक्स इमानदारी से मुझे वो मैसेज किया था जो मुझे बहुत पसंद आया।”

वहीं एलिक्स ने एक मैग्जीन में जेनिफर और अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। एलिक्स ने बताया था- ‘हम दोनों में बहुत कुछ कॉमन हैं। इसलिए हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *