रिलीज डेट / अब 27 दिसंबर को आएगी ‘गुड न्यूज’, अक्षय कुमार ने अनाउंस की तारीख

रिपोर्ट / भूषण कुमार बनाएंगे अक्षय कुमार की भूल भुलैया का सीक्वल, बदली जाएगी स्टार कास्ट
May 15, 2019
व्हाट्सएप पर इस एक्टर से बात करती थीं तापसी पन्नू, अब बोलीं- करना चाहती हूं शादी
May 15, 2019

रिलीज डेट / अब 27 दिसंबर को आएगी ‘गुड न्यूज’, अक्षय कुमार ने अनाउंस की तारीख

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ की नई रिलीज डेट अनाउंस की है। शनिवार को एक पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट में उन्होंने लिखा, “नए साल की अच्छी शुरुआत के लिए गुड न्यूज! 27 दिसंबर को मिलते हैं। पोस्टर पर भी फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी है। लिखा है, “नए साल में आपके लिए गुड न्यूज ला रहे हैं। डिलीवरी डेट- 27 दिसंबर 2019.”

पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी फिल्म

– राज मेहता के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म पहले 19 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली थी। अगस्त 2018 में अक्षय कुमार ने इसका अनाउंसमेंट भी ट्विटर के ज़रिए किया था। खैर, फिल्म में करीना कपूर अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी। दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी का भी इसमें अहम रोल होगा।

5 साल बाद साथ काम कर रहे अक्षय-करीना

– अक्षय कुमार और करीना कपूर करीब 5 साल बाद साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने आखिरी बार ‘गब्बर इज बैक’ (2015) के लिए स्क्रीन शेयर की थी। उन्होंने ‘अजनबी’, ‘तलाश’, ‘बेवफा’, ‘ऐतराज’, ‘टशन’ और ‘कमबख्त इश्क’ जैसी फ़िल्में साथ की हैं।

अक्षय को उनकी फिल्मों के लिए छेड़ती हैं करीना

– हाल ही में एक साझा इंटरव्यू में अक्षय ने करीना के साथ अपनी इक्वेशन को लेकर कहा था, “हम जब भी मिलते हैं, तब या तो फिल्म का सेट होता है या फिर अवॉर्ड्स नाइट। हमारी इक्वेशन एक जैसी रहती है। हम एक-दूसरे को बहुत पसंद करे हैं। बेबो (करीना) और लोलो (करिश्मा) मुझे इस बात के लिए छेड़ती हैं कि मैं कितनी फ़िल्में करता हूं। वहीं, मैं उन्हें यह कहकर चिढ़ाता हूं कि बांद्रा की हर बिल्डिंग में उनका फ़्लैट है। ऐसे ही हमारा हंसी-मजाक चलता है।”
– वहीं करीना अक्षय को सबसे अनुशासित एक्टर बताती हैं। कहती हैं, “उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। सबसे अच्छी बात यह है कि समय बर्बाद नहीं होता। हम सेट पर जाते हैं, रैपअप करते हैं और फिर मैं घर जाकर तैमूर को संभाल सकती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat