प्रियंका गांधी / का मिर्जापुर में रोड शो जारी, ‘मोदी-मोदी’ के नारे पर माला पहना कर दिया सम्मान

अठावले ने मायावती के निजी जीवन को लेकर की टिप्‍पणी, बोले- शादीशुदा होतीं तो जानतीं
May 17, 2019
देवरिया में दर्दनाक / हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, छह की मौत
May 17, 2019

प्रियंका गांधी / का मिर्जापुर में रोड शो जारी, ‘मोदी-मोदी’ के नारे पर माला पहना कर दिया सम्मान

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी आज मिर्जापुर में रोड शो कर रही हैं। इसके पहले प्रियंका गांधी मिर्जापुर के विंध्यवासिनी धाम पर मत्था टेकने के लिए 20 मई को गई थी। चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले प्रियंका गांधी का ये आखिरी रोड शो है।

12.15 बजे : प्रियंका गांधी का काफिला डंकीनगंज होते हुए बाटा चौराहे पर पहुंचा। धक्का-मुक्की के बीच जुलूस धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। प्रियंका गांधी ने अब तक रोड शो के दौरान तीन बच्चों को अपने मंच पर बुलाकर उन्हें दुलारा। वहीं, गिरधर चौराहे पर भाजपा समर्थक द्वारा ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए जाने और कांग्रेस समर्थकों द्वारा ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाने की प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने पर प्रियंका गांधी ने भाजपा समर्थकों को माला पहनाई।

12.00 बजे : प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान सड़कें खचाखच भरी हैं। प्रियंका गांधी के ऊपर लोग फूल माला की बारिश हो रही है। प्रियंका गांधी लोगों से हाथ मिलाते हुए और उनका अभिनंदन करते हुए आगे बढ़ रही हैं।

11.35 बजे : अष्टभुजा हेलीपैड पर प्रियंका का आगमन हुआ। यहा से डंकिन गंज की ओर प्रियंका का काफिला बढ़ने के साथ ही रोड शो की शुरूआत हुई।

10.55 बजे : प्रियंका वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंची हैं। यहां से हेलीकॉप्टर के जरिए मिर्जापुर के अष्टभुजा पहाड़ी के लिए रवाना हुईं। प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, आम आदमी पार्टी और अपना दल कृष्णा गुट के कार्यकर्ता शामिल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *