दिल्ली / पत्नी के चरित्र पर शक था, पति ने 4 साल की बेटी को मार डाला, गिरफ्तार

सुप्रीम कोर्ट / सीटेट में गरीबों काे 10% आरक्षण की मांग पर केंद्र और सीबीएसई से जवाब मांगा
May 17, 2019
दिल्ली पुलिस के / हाथ लगी बड़ी सफलता, दो राज्यों में वांछित 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
May 17, 2019

दिल्ली / पत्नी के चरित्र पर शक था, पति ने 4 साल की बेटी को मार डाला, गिरफ्तार

  • रिश्तों को तार-तार कर देने वाली राजधानी में 2 हत्याएं
  • पत्नी सो रही थी, हत्या से पहले कमरे के बाहर लगा दी कुंडी
  • नई दिल्ली. निहाल विहार इलाके में एक पिता ने अपनी 4 साल की बच्ची की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। मृतक बच्ची की पहचान किरत कौर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता मलकित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बच्ची की मां से भी पूछताछ कर रही है।

    मलकित सिंह निहाल विहार के उदय विहार इलाके में रहता है। 2014 में मलकित की सिमरन कौर से शादी हुई थी। करीब 3 महीने पहले वह फूड डिलीवरी कंपनी में फील्ड बॉय की नौकरी करता था। फिलहाल वह बेरोजगार था। पुलिस को बुधवार सुबह उदय विहार स्थित एक मकान में बच्ची की हत्या होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉक्टरों ने बताया बच्ची की हत्या गला घोटकर की गई है।

    निहाल विहार एसएचओ धर्मपाल की देखरेख में पुलिस को आरोपी को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया। मृतक किरत की मां सिमरन कौर ने पुलिस को बताया कि सुबह जब वह सोकर उठी तो बाहर से कमरे की कुंडी लगी हुई थी। काफी मशक्कत के बाद कुंडी खोल दूसरे कमरे में गई। वहां पति मलकित सिंह मौजूद नहीं था। कमरे में बच्ची किरत मृत पड़ी थी। गले में चुन्नी का फंदा लगा हुआ था। उसके चिल्लाने के बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पीसीआर कॉल हुई थी।

    डेढ़ माह पहले ही किराए पर आया था दंपति
    सिमरन कौर से पूछताछ करने में पता चला कि पहले वह तिलक नगर इलाके में पति और बच्ची के साथ रहती थी। लेकिन एक-डेढ़ महीने से ही वह उदय विहार में रहने लगी थी। पुलिस ने मलकित का फोन सिर्विलांस पर लगाया और तिलक नगर स्थित उसके घर पर छापेमारी की। वहां पर मलकित शायद दिल्ली छोड़ने की तैयारी कर रहा था, तभी उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसने बेटी की हत्या करने की बात बताई।

    पत्नी के चरित्र जैसा नहीं बनाना चाहता था बेटी को

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसको लगता था कि सिमरन का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध है। जिसको लेकर अक्सर वह शराब पीने के बाद उससे झगड़ा करता रहता था। दोनों की हाथापाई भी होती थी। वह नहीं चाहता था कि उसके मरने के बाद बेटी पर अपनी मां के चरित्र का असर पड़े और बेटी भी मां जैसी बन जाए। इसीलिए उसने मार डाला।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *