ट्विटर / विवेक ओबेरॉय ने ममता की तुलना सद्दाम हुसैन से की, कहा- डिक्टेटर दीदी की वजह से लोकतंत्र खतरे में

इन डेप्थ स्टोरी / करण के प्रोडक्शन में बन रही फिल्मों पर उठने लगे सवाल, क्या शुरू हो चुका है करण जौहर का एंड गेम?
May 16, 2019
सैफ / के साथ रात को क्लीनिक पहुंचीं करीना कपूर, मीडिया को नहीं दिए पोज
May 16, 2019

ट्विटर / विवेक ओबेरॉय ने ममता की तुलना सद्दाम हुसैन से की, कहा- डिक्टेटर दीदी की वजह से लोकतंत्र खतरे में

  • विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे, 24 मई को रिलीज होगी फिल्म
  • विवेक ने ट्विटर पर लिखा- दीदी यह दादागीरी नहीं चलेगी
  • बॉलीवुड डेस्क. कोलकाता में मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के दौरान ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने पर विवाद बढ़ गया है। इसे लेकर विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीट में ममता की तुलना इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन से की।

    विवेक ने लिखा- मुझे समझ नहीं आ रहा है कि दीदी जैसी सम्मानीय महिला, सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार क्यों कर रही हैं? डिक्टेटर दीदी की वजह से लोकतंत्र खतरे में है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तेजिंदर बग्गा, यह दादागीरी नहीं चलेगी। #बंगाल बचाओ, लोकतंत्र बचाओ #तेजिंदर बग्गा को आजाद करो।

    कमल हासन का विरोध भी कर चुके: इससे पहले विवेक ने ट्विटर पर कमल हासन का विरोध किया था। हासन ने पिछले दिनों कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था। उसका नाम नाथूराम गोडसे था। यहीं से आतंक की शुरुआत हुई थी। हासन ने कहा, “मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा, क्योंकि यह मुस्लिम बहुल इलाका है, बल्कि इसलिए क्योंकि मेरे सामने गांधी की प्रतिमा है।”

    विवेक ओबेरॉय ने उनकी इस टिप्पणी पर ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘प्रिय कमल सर, आप बहुत बड़े कलाकार हैं। जैसे कला का कोई धर्म नहीं होता। ठीक वैसे ही आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता। आप कह सकते हैं कि गोडसे आतंकवादी था, लेकिन आपने हिंदू शब्द का इस्तेमाल क्यों किया? इसलिए कि आप मुस्लिम बहुल इलाके में वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे थे?’

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *