इंटरव्यू / ओरु अदार लव के लिए प्रिया प्रकाश नहीं थी पहली

सेलेब लाइफ / जेनिफर लोपेज ने 6वीं बार की सगाई,
April 28, 2014
महिला दिवस के दिन करण जौहर ने फिल्म कलंक के फीमेल कैरेक्टर्स का फर्स्ट लुक रिवील किया।
April 30, 2014

इंटरव्यू / ओरु अदार लव के लिए प्रिया प्रकाश नहीं थी पहली

बॉलीवुड डेस्क. प्रिया प्रकाश वॉरियर रातों रात इंटरनेट सेनसेशन बन गईं थीं। मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने मनिक्या मलाराया पूवी में उनके आंख मारने वाली अदा लोगों को इतनी पसंद आई कि वो स्टार बन गईं, लेकिन कोई नहीं जानता है कि प्रिया उस मलयालम फिल्म में साइड रोल मे थीं। फिल्म के डयरेक्टर ओमर लुलु ने बताया कि प्रिया की लोकप्रियता को बढ़ता देख फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट ही बदल दी गई और फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रिया बन गईं।

तेलुगू-तमिल में बदली गई स्क्रिप्ट: फिल्म के डायरेक्टर ओमर ने हाल ही में मलयालम टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब फिल्म के गाने को लोगों ने पसंद किया और उससे भी ज्यादा प्रिया को लोकप्रियता मिली तो प्रोड्यूसर ओसेप्पचन ने फिल्म की स्क्रिप्ट बदले का दबाव बनाया। मलयामल और तेलुगू दोनों ही भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने प्रिया को मुख्य भूमिका में रखते हुए फिल्म की दूसरी कहानी तैयार करने के लिए कहा। गाना हिट होने से पहले फिल्म की कहानी बहुत अलग थी।

प्रिया से ज्यादा बेहतर थीं नूरीन शरीफ-ओमर: फिल्म की पिछली कहानी के बारे बताते हुए ओमर ने कहा- पहले हम एक एसी फिल्म बना रहे थे जिसमें स्कूल में एक साथ पढ़ने वाले लड़का-लड़की को प्यार हो जाता है और उनकी प्रेम कहानी का अंत उनकी हत्या से होता है। प्रोड्यूसर्स के दबाव में हमने फिल्म की कहानी बदली। आगे ओमार कहते हैं कि हम पुरानी स्क्रिप्ट पर नूरीन शरीफ के साथ काम कर रहे थे। मेरे मुताबिक वो प्रिया से हर हाल में बेहतर थीं।

फिल्म ने किया औसत प्रदर्शन: इस साल वेलेंटाइन डे पर फिल्म ओरु अडार लव तेलुगू भाषा में रिलीज की गई। फिल्म ने दोनों ही भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया है, लेकिन इस बीच प्रिया के करियर ने अच्छी उड़ान भरी है। फेम की बदौलत उन्होंने बॉलीवुड में कदम रख दिया है। प्रिया की पहली हिंदी फिल्म श्रीदेवी बंगलो इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *